ऐश्वर्या ने रखा अभिषेक के लिये करवाचौथ का व्रत, पत्नी के लिये अभिषेक ने भी किया ऐसा

आज 27 अक्टूबर के दिन करवाचौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी इस दिन को खास बनाने में जुट गये है। कई एक्ट्रेसेस ने करवाचौथ का व्रत रखा है। जिसमें से एक ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए हमेशा व्रत रखती हैं।

आपको बता दें कि, जहां ऐश ने अपने पति अभिषेक के लिये व्रत रखा है वहीं, अभिषेक ने भी अपनी पत्नी के साथ व्रत रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही उन्होंने सभी महिलाओं को करवाचौथ की बधाई दी है। जिन्होंने यह व्रत रखा है। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके पतियों को सलाह देते हुए कहा कि, जिम्मेदार पतियों को भी पत्नी के लिए व्रत रखना चाहिए। मैंने तो रखा है।

इससे तो यही पता चलता है कि अभिषेक अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। इसी के साथ ही वह अपनी पत्नी के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भी बखूबी जानते हैं। तो वही ऐश्वर्या की बात की जाए तो वह भी खुद को बहुत खुशनसीब मानती होंगी कि उन्हे अभिषेक जैसे पति का साथ मिला।

वहीं अभिषेक के फिल्मो की बात कि जाए तो जब से उनकी फिल्म मनमर्जियां बड़े पर्दे पर आई तबसे वह सुर्खियों मे हैं। इस फिल्म मे उनके अभिनय को खूब सराहना मिली। इस फिल्म मे उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विकी कौशल हैं

Loading...

You may also like...