ऐश्वर्या संग कान्स फेस्टिवल में पहुंचीं आराध्या, तस्वीरें देखकर सोनम कपूर ने कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान्स में पहुंचीं। इस दौरान सभी की निगाहें ऐश और उनकी बेटी पर टिक गई। दोनों दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस ने बेटी संग कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा की।

 

आपको बता दें कि, कान्स फिल्म में हिस्सा लेने वाली ऐश्वर्या ने कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरी है। वहीं, बेटी संग ऐश्वर्या की इन तस्वीरों में खास बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है। तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक किया है लेकिन सोनम कपूर ने इस तस्वीर पर खास कमेंट किया है। इसके अलावा सोनम कपूर ने ऐश्वर्या संग आराध्या की तस्वीर को देखकर लाइक किया और आराध्या की काफी तारीफ की। उन्होंने लिखा कि, आराध्या बहुत प्यारी और अच्छा व्यवहार करने वाली है।

बता दें कि, आराध्या बच्चन बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। इसी के साथ आराध्या कैमरा फ्रेंडली भी हो रही है। अब आराध्या कैमरे को देखते ही पोज देती हैं। उनकी तस्वीरें अंबानी वेडिंग के दौरान भी वायरल हुई थीं, जब आराध्या ने कैमरामैन को पोज देने के लिए चेहरे को लेफ्ट- राइट करना शुरू किया था। आराध्या हमेशा ऐश्वर्या के साथ हर खास मौके पर नजर आती हैं. हालांकि ऐश्वर्या को कई बार बेटी का हमेशा हाथ पकड़कर चलने और एक्ट्रा प्रोटेक्ट‍िव होने की वजह से ट्रोल किया जाता रहा है।

Loading...

You may also like...