कपिल शर्मा के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां, शादी के 5 महीने बाद मिली खुशखबरी

टीवी के कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा’ शो लेकर बिजी चल रहे हैं। इसी दौरान एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल रही है। जी हां, कपिल का घर खुशियों से भरने वाला है।

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा का यह शो टीआरपी के मामले में उनकी टीम की मेहनत की बदौलत टॉप पर चल रहा है। हालांकि इस बीच कपिल की पर्सनल लाइफ को लेकर भी बेहद दिलचस्‍प खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के पांच महीने बाद ही कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ के घर नया मेहमान आने वाला है।

इंडिया टीवी के शो ‘सास, बहू और सस्पेंस’ की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ प्रेग्‍नेंट हैं। जिसके चलते कपिल और गिन्‍नी के घर में नन्‍हा मेहमान आने वाला है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कपिल शर्मा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के दौरान कपिल के कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी शिरकत किया।

इसके साथ ही कपिल के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। बता दें कि कपिल को ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ ने पॉपुलर कॉमेडियन चुना है। जिससे कपिल के लिए यह दोगुनी खुशी का मौका है। वहीं कपिल के फेमस ‘द कपिल शर्मा शो’ की बात करें तो इसमें कपिल के अलावा भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना, किकू शारदा आदि दिखाई देंगे।

Loading...

You may also like...