करण जौहर की ऐसी हरकत देखकर फैंस ने ऋतिक को इनसे बचने की दी सलाह, किए कई भद्दे-भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऋतिक अपनी फिल्म ‘कृष’ को लेकर काफी चर्चाओं में बने थे। इस फिल्म ने उन्हें खूब फेम दिलाया है।

आपको बता दें कि, जब उन्होंने सूरज की चमकती रौशनी में अपनी कुछ सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में अभिनेता ऋतिक की आंखें इस तरह खूबसूरत लग रही हैं कि कोई भी उनकी तारीफ किये बिना रह ही नहीं सकता है। यहां तक कि न केवल आम लोग बल्कि फिल्मकार करण जौहर भी ऋतिक रोशन की खूबसूरत आंखों की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके।

करण ने अभिनेता की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और वे ऐसा करने में सबसे आगे भी रहे हैं। उन्होंने आग और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा है कि, ‘ये आंखें’. लेकिन करण ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका इस खुले मन से ऋतिक की तारीफ करना भी किसी को अच्छा नहीं लगेगा।

अब इस तारीफ के कमेंट के रिप्लाई में लोग करण को जमकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं। कोई ऋतिक को करण से बचने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर भद्दे कमेंट भी लिख रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से नवाजे जा चुके सुपरस्टार ऋतिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट के थी। सेल्फी में ऋतिक सीधे कैमरे में देखते हुए नजर आ रहे हैं और सेल्फी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “सूर्य सेल्फी मुझे शोभा दे रही है.” लेकिन, यह ऋतिक की भूरी आंखें हैं जिन्होंने अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रखा है।

Loading...

You may also like...