कान्स के बाद अब एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रॉल, यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट्स

कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक इवेंट में पहुंचीं। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन कई बार वह अपने ड्रेसिंग को लेकर ट्रॉल भी की जाती हैं।

आपको बता दें कि, कान फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका के लुक को कुछ खास सराहा नहीं गया था वहीं एक बार फिर से प्रियंका ने कुछ ऐसा पहन लिया जिसके बाद यूजर्स उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स की ‘चेजिंग हैप्पीनेस’ के प्रीमियर में पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका ने हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहना था। वहीं निक ने परपल कलर का जैकेट और पैंट कैरी किया। प्रियंका की इस बोल्ड ड्रेस की जहां कुछ यूजर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई।

प्रियंका की इस तस्वीर पर एक यूजर ने उनकी तुलना बाहुबली से करते हुए लिखा- ‘बाहुबली मैम।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह कितना मजाकिया लग रहा है जिस तरह वो अपना पैर दिखाने की कोशिश कर रही हैं। यह बहुत ही फेक लग रहा है।’

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके बताया कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म के साथ नहीं हैं। प्रियंका ने भारत फिल्म छोड़ने की वजह बताई थी कि वो जल्द शादी करने वाली हैं जिससे वो फिल्म पर पूरा ध्यान नहीं दे पाएंगी। जबकि भारत छोड़ने के बाद उन्होंने फरहान अख्तर के साथ फिल्म स्काई इज द पिंक साइन कर ली। प्रियंका के इस बयान के बाद सलमान खान ने कहा था कि ‘शादी करने के लिए अगर उन्हें वक्त चाहिए था तो उन्हें बताना चाहिए था।’

Loading...

You may also like...