जानें पूरा मामला: आमिर खान के भांजे इमरान खान पर टूटा दुखों का पहाड़, घर हुआ बर्बादा…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के परिवार में एक बड़ा भूचाल आ गया है। जी हां, आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने कई फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाई है, लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। हाल ही में, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

आपको बता दें कि, इमरान खान की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। जिसकी वजह से चर्चाओं में छाए हुए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इनका रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है। अब तो ऐसा लग रहा है कि इमरान और अवंतिका की लव लाइफ तो किसी फेयरी टेल से कम नहीं है।

खबरों के मुताबिक, बीते कई दिनों से अवंतिका और इमरान के बीच मतभेद शुरु हो गया है। दोनों के बीच विवाद आ गए हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि, अवंतिका ने मुंबई के पाली हिल में बने इमरान के घर को छोड़ दिया है और इस वक्त वह अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

अब ये रिश्ता क्या मोड़ लेगा यह तो हम नहीं कह सकते और ना ही यह पता है कि इनके रिश्तों में आई खटास थोड़े वक्त के लिए है या फिर आगे तक के लिये। इस पर यह कौन सा गंभीर कदम उठांएगे यह वक्त बताएंगा। फिलहाल दोनों की फैमिली उनके बीच पैदा हुए मतभेदों को खत्म करने की पूरी कोशिश कर रही है।

Loading...

You may also like...