प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी का छलका दर्द इंडस्ट्री को लेकर किए कई बड़े खुलासे, कहा-‘यहां हर कोई..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। समीरा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन बेबी बंप के साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

आपको बता दें कि एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘जब से मैं लाइमलाइट से दूर हुई हूं तभी से फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद मेरे दोस्तों ने ना कभी मुझे याद किया, ना ही कभी किसी ने बात की। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद हर कोई बिछड़ गया है, यहां हर कोई अपने काम से मतलब रखता है और इन सब से मुझे फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि ये इंडस्ट्री है ही ऐसी। मैं जब बॉलीवुड से दूर हुई तो किसी ने मुझसे ये तक नहीं पूछा की तुमने इंडस्ट्री से किनारा क्यों कर लिया। अब मैं यही मानती हूं कि ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है।’


बता दें कि समीरा इन दिनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को सुकून से बिता रही हैं। उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्धे से शादी की थी। साल 2015 में उनको एक बेटा हुआ जिसका नाम हंस है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि समीरा ने फिल्म ‘मैने दिल तुझको दिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान भी थे। समीरा ने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ तेलगु और तामिल फिल्मों में भी काम किया है।

Loading...

You may also like...