फैशन शो के साथ लॉन्च होगा महिलाओं का फैशन ब्रांड ‘लिकोचर- अनअपोलॉजिटिकली सेक्सी’

नई दिल्ली, 21 दिसंबर- महिलाओं का नया फैशन ब्रांड लिकोचर अपनी टैगलाइन ‘अनअपोलॉजिटिकली सेक्सी’ के साथ 21 दिसंबर को आयोजित फैशन शो के तूफान के साथ फैशन उद्योग में प्रवेश कर रहा है।
ब्यूटी क्वीन और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा लिकोचर के शुरुआती फैशन शो में रैम्प वॉक करेंगी।
लिकोचर का मानना है कि महिलाएं न केवल शक्तिशाली, मजबूत, खूबसूरत, सेक्सी है बल्कि संपूर्ण है। हमारा मानना है कि हर महिला के कई अवतार हैं। लिकोचर चार प्रमुख अवतारों पर फोकस कर रहा है, जो इस प्रकार हैं-
सिजारिना- ‘उसे जो अच्छा लगता है, वह ही करती है, उसे कोई मूर्ख नहीं बना सकता’
सिजारिना कलेक्शन को आधुनिक महिला को दिमाग में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें आराम का जितना ध्यान रखा गया है, उतना क्लास का भी। उसके पास अधिकार है और वह अच्छे से उसका इस्तेमाल करना जानती भी हैं।
प्लेएट – ‘उसकी मुस्कान कातिलाना है, आंखों से घायल करती है’
प्लेएट कलेक्शन ऐसी महिलाओं के लिए समर्पित है, जिनके पास फिजूल बातों के लिए वक्त नहीं है। उन्हें अपने लुक्स पर गर्व है। उन्हें सेक्सी कपड़े पहनना पसंद है। इसे आमंत्रण समझने की भूल मत कर लेना क्योंकि वह बेहद सख्ती से ऐसी हरकतों का जवाब देना भी जानती है (खुद के लिए चेतावनी ही समझें)।

सोशल बटरफ्लाई- ‘वह आपको प्यार तक पहुंचा सकती है, वह आपको स्वीकार या ठुकरा भी सकती है’
नाम से ही सब साफ है! यह ऐसी महिला है जो आत्मविश्वास से भरी हुई है और आउटस्पोकन भी। किसी भी आमंत्रण सूची में उसका नाम सबसे ऊपर होता है। वह ऐसी डिजाइंस पसंद करती हैं जो यूनिक और अपने आप में अनूठे होते हैं। वह सही मायनों में ट्रेंड सेटर है। यह महिला निश्चित तौर पर जोखिम उठाती है जब बात उनकी स्टाइल और कलेक्शन की आती है।
टेम्प्ट्रेस – ‘वह लापरवाही से आपको चोट पहुंचाएगी और खून आने पर ठहाके लगाएगी’
टेम्प्ट्रेस लाइन जैसा कि नाम से स्पष्ट है बोल्ड और साहसी भी है। यह कलेक्शन वाकई में कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। यह आपके भीतर छिपे कामुक व्यक्तित्व के लिए है! यह लाइन आप लोगों के लिए ही क्रिएट की गई है ताकि आप अपनी डार्कर साइड को बाहर आने का मौका दे सकें!

इस फैशन ब्रांड के मालिकों यानी माया गुर्जर और मीता चोपड़ा के शब्दों में “हमारा मत हमेशा से स्पष्ट रहा है कि किस तरह के कपड़े हमारे व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। लेकिन उन्हें बाजार में हासिल कर पाना लगभग असंभव ही हो जाता है। भारत में कई सारे ब्रांड्स हैं जो पारंपरिक परिधानों को खूबसूरत और सेंसुअल एस्थेटिक प्रदान करते हैं. हालांकि, जब बात किसी खास मौके के लिए गाउन या ड्रेस तलाशने की आती है तो हमें भारत के बाहर जाना पड़ता है। इस समस्या का आसान और तेज तरीका तलाशने के लिए हमने अपने ड्रेस खुद बनाना शुरू किया। बहुत जल्द हमारे दोस्त और यहां तक कि अजनबी भी आकर हमसे पूछते कि हमने जो कपड़े पहन रखे हैं क्या वे खरीद सकते हैं। इस तरह हमारा बिजनेस शुरू हुआ। जल्द ही हमें पता चला कि हमने भारतीय बाजार में एक गैप है जिसे हमने टैप किया है। जल्द ही, हम अपने ड्रेस बेच रहे थे और मांग बढ़ती चली गई। इस तरह हमें और स्टाफ को नियुक्त करने की आवश्यकता पड़ी! हमारा इकलौता उद्देश्य शुरू से यह रहा है कि महिला के व्यक्तित्व के अनुसार कपड़े बनाना। हम चाहते हैं कि महिलाएं बोल्ड और सेक्सी तो रहे ही, अनअपोलॉजिटकली सेक्सी भी रहे!”
लिकोचर का बेहतरीन फ्लैगशिप स्टोर कुतुब मीनार दिल्ली के पीछे अंबावत वन में खुल गया है। आप इंस्टाग्राम पेज (इंस्टाग्राम एड्रेस) के जरिये भी ब्रांड से जुड़ सकते हैं।

You may also like...