बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पोती आराध्या बच्चन भी हुई ट्रॉल, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट होती है, अब इस ही वजह से वह चर्चाओं में घिर गई है। जी हां, अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर हम यह बात कैसे बोल रहे हैं। हूजूर ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहकर लोग एक्ट्रेस और उनकी बेटी का मजाक उड़ा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा हुआ ही क्या?

आपको बता दें कि, जब भी ऐश्वर्या घर से बाहर जाती हैं तो उनके साथ बेटी आराध्या हमेशा रहती हैं। हाल ही में,पूरा बच्चन परिवार फैमिली डिनर पर पहुंचा। इस दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े नजर आईं। जब ऐश की बेटी के साथ ये तस्वीर वायरल हुई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, ऐश्वर्या अक्सर आराध्या का हाथ पकड़े रखती हैं। लोगों ने कमेंट कर लिखा कि उन्हें आराध्या का हाथ छोड़ देना चाहिए, अब वो तीन साल की बच्ची नहीं हैं।

कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि हमेश इस पोजिशन में रहने से ऐश्वर्या की बेटी के हाथ में दर्द नहीं होगा।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘कृप्या इसका हाथ छोड़ो ऐश और आराम से चलने दो।’ इससे पहले भी ऐश को आराध्या का हाथ पकड़ने की वजह से ट्रोल किया जा चुका है। इस पर ऐश्वर्या ने कहा कि था कि फोटोग्राफर्स तस्वीरें लेने के लिए पीछे भागते हैं और दूसरे लोगों पर गिर तक जाते हैं, ऐसे में वो मां होने के नाते आराध्या का ध्यान रखती हैं।  बता दें कि ऐश्वर्या आखिरी बार अतुल मांजेकर की फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आईं थीं। अब वो पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे।

Loading...

You may also like...