बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर बन रहे मजाक को लेकर विवेक पर भड़के अमिताभ बच्चन, सरेआम दे डाली नसीहत

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों बुरी तरह फंस गए है। जी हां, उन्हें इन दिनों ट्रॉल होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। ऐसे में विवेक को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी इंटरनेट के द्वारा जमकर सुनाया। यह मामला जुड़ा है एक मीम से। जिसके बाद से ही विवेक विवादों में फंस गए।

आपको बता दें कि, विवके ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन की एक मीम शेयर की। यह मीम एग्जिट पोल से जुड़ा हुआ है। विवेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अभिषेक बच्चन की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष करते हुए इसे ट्वीटर पर साझा किया था। इस मीम को देखकर कई स्टार्स ने विवेक को खरी-खोटी सुनाई। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट विवेक के विवादित मीम को पलटकर जवाब देते हुए किया गया। बिग बी ने ट्वीटर पर लिखा है कि, मीडिया पर सोच समझकर जिक्र करो, ए दोस्त कहीं सामजिक ऐतबार से गैर मुनासिब ना हो।

बता दें कि, इस पर यह कह पाना मुश्किल है कि अमिताभ ने विवेक के लिए यह ट्वीट किया है, लेकिन बिग बी फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि अमिताभ बच्चन का इशारा उन्हें पता चल गया है कि किस ओर है।

 

एक यूजर्स ने अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, इशारों इशारों में आपने बहुत कुछ कह दिया बच्चन साहब! हम आपकी बात से सहमत है, अभिव्यक्ति की स्वंतत्रता का मतलब किसी की निजी जिंदगी में दखल देना नहीं, ना मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, लेकिन मुझे गिराने में कई लोग सौ बार गिरे वहीं, दूसरे ने लिखा कि, सर सोशल मीडिया पर इस बेवकूफ @vivekoberio  ने सोच-समझकर जिक्र नहीं किया। हो सकते तो लीगल एक्शन लीजिए इस पर। जानकारी के लिए बता दें कि, इस पर विवेक ने इस ट्वीट के लिए सरेआम माफी मांग ली है।

Loading...

You may also like...