विवेक ओबेरॉय का मजाकिया ट्वीट देखने के बाद ऐश्वर्या ने ऐसी तस्वीर को किया साझा, सरेआम अभिषेक ने किया ऐसा रिएक्ट

बॉलीवुड गालियारों में इन दिनों विवेक ओबेरॉय छाए हुए हैं। हाल ही में, विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। यह तस्वीर विवादित इसलिए हुई क्योंकि, ऐश्वर्या की तस्वीर को एग्जिट पोल से जोड़ा गया। लोकसभा एग्जिट पोल को लेकर ऐश्वर्या की तस्वीर से जुड़ा एक मीम वायरल हो रहा था । इस तस्वीर को विवेक ओबेरॉय ने शेयर कर दिया । इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय, बारी-बारी से सलमान खान, फिर विवेक ओबेरॉय और फिर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं।

इस मीम को शेयर करते ही विवेक यूजर्स के निशाने पर आ गए । यूजर्स का कहना था कि उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर ऐश्वर्या का अपमान किया है । जबकि ऐश्वर्या, विवेक की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । वहीं सोनम कपूर और अनुपम खेर जैसे बड़े सेलेब्रिटीज ने भी विवेक की इस हरकत को शर्मनाक बताया ।

इस मामले पर विवेक का भी बयान आया । उन्होंने कहा, ‘जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान को मेरे ट्वीट से दिक्कत नहीं है तो सोनम कपूर को क्यों है । मैं सलामन से माफी मांग सकता हूं । मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सोनम से क्यों मांगू । मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है ।’ हालांकि काफी बवाल के बाद विवेक ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया ।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जब ये सब बवाल चल रहा था तब ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही थीं । अब वो भारत लौट आई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । ऐश्वर्या की पोस्ट से साफ जाहिर है कि उन्हें विवेक के ट्वीट से कोई फर्क नहीं पड़ा है ।

https://www.instagram.com/p/BxqQ4EFpziD/

ऐश्वर्या ने गोल्डन ड्रेस में बेटी आराध्या के साथ तस्वीर पोस्ट की । इस फोटो के कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा, ‘My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️’। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है । उन्होंने लिखा, ‘That Face!!!!’vivek oberoi

https://www.instagram.com/p/BxqPWgyJALo/

वहीं ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने भी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘The gold standard’ । विवेक के इस विवाद के बाद ऐश्वर्या लगातार अपनी कान की तस्वीरें शेयर करती रहीं । इस मामले पर बच्चन परिवार या सलमान खान का बयान नहीं आया है ।

 

 

Loading...

You may also like...