शादी के बाद पहली बार करण सिंह ग्रोवर करने जा रहे हैं इतना बड़ा काम, देखकर हैरान रह जाएंगे फैंस

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में, वो एक बार फिर से खबरों में छा गये हैं। इसकी वजह है उनको मिला बड़ा अवसर। जी हां, यह खबर जानकर दर्शकों को बेहद खुशी होगी।

आपको बता दें कि, सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ में अब जल्द ही आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर ऋषभ बजाज की एंट्री होने वाली है। एकता कपूर को काफी समय से इस किरदार की तलाश थी। आखिरकार अब वह पूरी हो गई। मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अलग-अलग नामों की चर्चा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले एक्टर करण वाही का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब खबरें हैं कि इस रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को अप्रोच किया गया है। वो इस रोल को निभाएंगे।

बता दें कि इससे पहले कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने निभाया था। उनका ये रोल आज भी लोगों की दिमाग पर छाया है। रोनित रॉय इस रोल से काफी हिट हुए थे।

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा- करण सिंह को एकता कपूर ने मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अप्रोच किया है। करण कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के प्रोसेस में हैं. और इसकी शूटिंग 17 मई से शुरू हो सकती है। एक्टर जल्द ही शो में एंट्री कर सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि करण सिंह ग्रोवर को अगर इस कैरेक्टर के लिए चुना गया तो वो इसके साथ कितना न्याय करते हैं।

अगर करण सिंह ग्रोवर ने ये शो साइन किया तो ये टीवी की दुनिया में उनका कमबैक होगा। काफी समय से वो छोटे पर्दे से गायब हैं। करण इससे पहले दिल मिल गए और कुबूल है जैसे हिट शो दे चुके हैं। करण सिंह ग्रोवर के अलावा इस रोल को निभाने के लिए अब तक कई एक्टर के नाम पर चर्चा हो रही थी। इनमें समीर कोचर, एजाज खान, इकबाल खान का नाम टॉप लिस्ट में था। ‘कसौटी जिदंगी 2’ में इन दिनों कोमोलिका का राज खुलने वाला है। कोमोलिका के ड्रामे के बाद शो में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री।

You may also like...