सर्जरी के बाद हड्डियां फूलने से मशहूर एक्ट्रेस दिखने लगीं बदसूरत, बिगड़ा चेहरा नहीं देख पाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हो या फिर टीवी एक्ट्रेसेस दूसरे से बेहतर लगने के लिए वह क्या कुछ नहीं करती। आजकल तो एक्ट्रेसेस सर्जरी का सहारा लेकर खुद को खूबसूरत साबित करने की जहदजहोद करती हैं। इतना ही नहीं, कई तो सर्जरी के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगती हैं तो कई बदसूरत लगने लगती हैं। जिसका असर उनके काम पर पड़ने लगता है। इसी वजह से उन्हें फिल्मों और सीरियल में काम मिलना बंद हो जाता है। ऐसे में एक नई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जिसको सर्जरी करवाना भारी पड़ा है। जी हां, इस एक्ट्रेस ने सर्जरी करवाने के बाद अपना चेहरा बिगाड़ लिया। जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, एक्ट्रेस कोएना मित्रा की। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। साल 2001 में ही स्कूल के दिनों से कोएना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने साल 2001 का ग्लेडरेग्स मेघा मॉडल इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। वहीं जर्मनी में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल के 12 सेमीफाइनलिस्ट में भी उनका नाम था और इसके बाद कोएना को कई विज्ञापनों में देखा गया जिसमें मिरिंडा, मारुति ऑटो, ज्वैलरी और ब्यूटी उत्पाद जैसे क्लीनिक प्लस के लिए एड करते हुए देख गया। इसी के साथ साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में दस्तक दी थी और हिंदी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी उन्होंने अभिनय किया है।

बता दें कि, साल 2017 में एक शख्स कोएना को फोन करके परेशान कर रहा था और 26 जुलाई 2017 को कोएना के पास एक अंजान शख्स का फोन आया था जिसमें उसने कोएना से पैसों के बदले वन नाइट स्टेंड की बात की। वहीं उसके बाद कोएना ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया। वहीं कोएना मित्रा तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया और उन्हें फिल्म मिलना बंद हो गई.

सर्जरी के बाद काम की भारी कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। खबरों के अनुसार खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गई थीं और एक इंटरव्यू में कोएना ने खुलासा किया था कि ”डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना-जाना शुरु कर दिया था।” अब कोएना फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Loading...

You may also like...