सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस टूटी सगाई, 6 साल के रिश्ते के बाद बोलीं- ‘अब फीलिंग नहीं रही’

टीवी का मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ से फेम कमाने वाली एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव को लेकर एक खबर सामने आई है। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, मानसी की सगाई टूट गई है। जिसको सुनकर फैंस दंग रह गए।

आपको बता दें कि, मशहूर मानसी श्रीवास्तव और टीवी एक्टर मोहित अबरोल की सगाई टूटने की खबर है। दोनों ने ढाई साल पहले सगाई की थी। इतना ही नहीं दोनों पिछले 6 साल से रिलेशन में थे। हालांकि सगाई टूटने के पीछे लड़ाई झगड़े जैसी वजह सामने नहीं आई है लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, मानसी ने सगाई टूटने की खबर की पुष्टि की है। मानसी ने TOI को बताया- ‘हां, हम अलग हो चुके हैं। कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे।

मानसी ने आगे कहा- ‘हमारे पास एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग नहीं हैं। मोहित और मैंने एक दूसरे के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोला है और न ही कभी करना चाहेंगे। मुझे सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है।’

बता दें कि, मानसी की तो वो कई सारे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वो टीवी शो ‘दिव्य-दृष्टि’ में भी एक अहम किरदार में नजर आ रही है। जबकि इससे पहले वो इश्कबाज के अलावा, क्राइम पेट्रोल में भी नजर आ चुकी है।

वहीं मोहित ‘पोरस’ में काम कर चुके हैं। मोहित बालिका बधू, मेरी आशिकी तुमसे है और तन्हाइयां जैसे शो में दिख चुके हैं। दोनों ने सोशल माडिया से भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Loading...

You may also like...