सैफ अली खान स्टारर पॉलीटिकल ड्रामा सीरीज ‘तांडव’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है. इस वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है.सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस सीरीज को दलित विरोधी और हिंदुओं के खिलाफ सांप्रदायिक घृणा से भरी हुई बताया. जबकि अयोध्या के महंत राजू दास ने भी इसका बहिष्कार करने की अपील की है.

वहीं, इसी बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर तांडव को हटाने पर जोर दिया. उन्होंने लिखा- ‘अली अब्बास जफर जी- कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए. सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए. आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा. जहरीला कंटेट वापस लीजिए, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।

कपिल मिश्रा के ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ”माफ़ी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?”

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने कई मुद्दों पर ट्वीट कर चुकी हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ग़द्दारी और वफ़ादारी ख़ून में भी होती है, मुझे खुशी है कि मैं अंदर उन योद्धाओं का खून है जो अखंड भारत की अखंडता के लिए लड़े थे. अगर मैं हिंदू न होती तो भी मैं राष्ट्रवादी होना ही चुनती. हम वो नहीं जो अपनी ही थाली में छेद करें, जय हिंद।

Categories: BOLLYWOOD