पति संग बाथटब में एन्जॉय कर रही हैं राखी सावंत, कहा-मैं और वो बाथटब में…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से गुपचुप तरीके शादी कर ली है। उन्होंने बीते दिनों खुद अपनी शादी की पुष्टि कर दी हैं। शादी के बाद से राखी लगातार अपनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल अब राखी की बाथरूम की तस्वीरें सामने आई हैं।

नई तस्वीरों में राखी बाथटब में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. राखी ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को कैप्शन दिया, “Having fun with my love 😍 getting crazy 😜.”

शेयर की गई इन तस्वीरों में राखी पूरी बॉडी पर साबुन लगा है और वो बेहद बोल्ड अवतार में पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरों और कैप्शन को देखकर साफ लग रहा है कि वो किसी के साथ हैं। वह बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर राखी की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।

वैसे राखी ने अपनी शादी को कंफर्म किया है. उनका कहना है कि उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की है. राखी के पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं. राखी का यूके वीजा प्रोसेस में हैं, जल्द ही वह पति के पास भी जाएंगी.

राखी के अनुसार उन्होंने 20 जुलाई को शादी की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पति का नाम रितेश है. वो डोनाल्ड ट्रंप की एक कंपनी में काम करते हैं. पति को मीडिया के सामने आने को लेकर राखी ने बताया कि उन्हें मीडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जिसके कारण वह किसी के सामने नहीं आ रहे हैं.