बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पत‍ि साह‍िल सांगा से अलग होने का फैसला लिया है. दीया ने सोशल मीडिया पर आपसी सहमति से एक नोट लिखकर इस बात की जानकारी दी.

दीया मिर्जा ने नोट में लिखा, “11 साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. हम पति पत्नी न सही लेकिन हमेशा दोस्त रहेंगे. हम दोनों का सम्मान और प्यार हमेशा बरकरार रहेगा. भले ही हमारा सफर अलग हो रहा है, लेकिन अब तक के साथ के लिए हम एक-दूसरे के शुक्रगुजार हैं. हम अपने दोस्तों और परिवार के सभी सदस्यों के शुक्रगुजार हैं, मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए. इस मामले में  हमपर  कोई कमेंट ना  करे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया और साहिल के अलग होने वाली पोस्ट पर दीया के फैन्स ने कहा आपके और साहिल के अलग होने का हमे बहुत दुःख है। फैन्स ने ये भी कहा कि दीया की इस पोस्ट ने उन्हें रूला दिया। एक यूजर ने लिखा- इस पोस्ट को देखकर मेरी आंखें नम हो गईं।

दीया और साह‍िल ने अपने लम्बे रिलेशन के बाद आज से करीब पांच साल पहले 18 अक्टूबर 2014 को छतरपुर (दिल्ली) के एक फार्म हाउस में शादी की थी. जिसमें दीया और साहिल के परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे दीया ने शादी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं

दीया और साहिल ने अलग होने का फैसला क्यों किया इसकी  वजह अब तक सामने नहीं आई है. बॉलीवुड की अच्छी जोड़ी कही जाने वाली दीया और साहिल की जोड़ी  टूटने की खबर ने बॉलीवुड को चौंका दिया है.

दीया मिर्जा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत रहना है तेरे दिल में से की थी। इसमें उन्होनें माधवन के साथ काम किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई पर इस फिल्म का संगीत सफल रहा। इसके बाद दीया ने दीवानापन, तुमको न भूल पाएँगे, परिणिता, लगे रहो मुन्ना भाई जैसी कई फिल्मों में काम किया।

दीया ने  सोनू निगम की म्यूजिक वीडियो “कज़रा मुहब्बत वाला” में भी काम किया। अपने फ़िल्मी करियर के बीच ही दीया की मुलाकात साहिल से हुई थी फिर दोनों ने शादी की और अब अलग हो रहे है. हालांकि दीया ने कहा है बेशक हम अब पति पत्नी ना रहे लकिन अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे।

 

Categories: Entertainment