BDY SPL: 18 साल में इतनी बदल गईं सुहाना खान, अफेयर्स से लेकर प्राइवेट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ वह अपनी नई-नई तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती हैं। कभी वह अपनी पार्टीज्स एंजॉय करते हुए तस्वीर को शेयर करती हैं तो कभी बिकनी तस्वीर शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती है। बॉलीवुड के स्टार किड्स में अपना स्टारडम बनाने वालों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बहुत आगे हैं वो लगातार खबरों में बनी रहती हैं। साथ ही वह अपने ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है। आज सुहाना का 18वां जन्मदिन है। इसलिए आज हम आपको उनकी 18 वायरल तस्वीरें दिखाएंगे। जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी।

स्टारकिड सुहाना खान अभी 18 साल की हुईं हैं, लेकिन उन्हें महंगे कपड़े पहनने का शौक है। कुछ दिनों पहले सुहाना को लाखों की टी-शर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया।

इसके अलावा सुहाना खान की दिलचस्पी स्पोर्ट्स में है।सुहाना ने स्कूल में फुटबॉल के कई टूर्नामेंट्स जीते हैं। फुटबॉल के अलावा सुहाना को अक्सर अपने पिता शाहरुख खान के साथ IPL में देखा जाता है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आजकल लंदन में पढ़ रही हैं। लंदन जाने से पहले वह भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती थीं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉप सिंगर जेन मलिक की बहुत बड़ी फैन हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि सुहाना खान बहुत अच्छी राइटर भी हैं। सुहाना को बेस्ट स्टोरी के लिए कथा नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

 

कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान की एक तस्वीर उनकी मां गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यह तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही थी। सुहाना की ये तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने लिखा था, ‘टीनेज में अपने लिए समय होना।’ गौरी की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके थे।

सुहाना खान यश बिरला की बेटी श्लोका बिरला, गोदरेज समूह की तान्या अरविंद दुबाश के छोटे बेटे अजार दुबाश और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ पार्टीज में नजर आती रहती हैं।

सुहाना खान अपने दोस्तों को ताज महल के दीदार कराने भी ले गई थीं। इस जगह पर गर्ल गैंग ने खूब मस्ती की थी। सुहाना खान और उनके दोस्तों के साथ मां गौरी खान भी थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर की थीं।

सुहाना इस गर्मी के मौसम में आग लगा रही हैं। पूल साइड पर सुहाना और मां गौरी मस्ती करते दिखे थे। वैसे तो सुहाना के सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो हर कोई नहीं देख सकता लेकिन फिर भी उनकी ये प्राइवेट तस्वीर लीक हो गई थी।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे गए हैं। दोनों एकसाथ पार्टी करते नजर आते हैं।

सुहाना अपने लहंगे के कारण भी चर्चा में आई थीं। सुहाना का ये खूबसूरत पिस्ता ग्रीन लहंगा डिजाइनर मोनिषा जयसिंह ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

सुहाना केवल 18 साल की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही हैं। सुहाना की एक हॉट सुहाना की एक तस्वीर में वह किचन में खाना बना रही हैं। ब्लैक जैकेट पहने सुहाना किचन में पास्ता या नूडल्स जैसा कुछ बना रही हैं। सुहाना की ये तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है सुहाना कुकिंग करते हुए काफी इंज्वॉय कर रही हैं।तस्वीर सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी।

पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वह एक्टिंग का शौक रखती हैं। स्कूल कॉम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं।

सुपरस्टार शाहरुख खान  की बेटी सुहाना खान को लाइमलाइट में रहना खूब आता है। सुहाना बी टाउन सेलेब्रिटीज के बच्चों में सबसे ज्यादा फेमस हैं।

सुहाना की एक ब्लैक कलर के छोटे कपड़े पहने वाली तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

ट्रोलर्स धर्म की दुहाई देने लगे। कुछ ने तो सुहाना को सही तरीके से कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली थी।

Loading...

You may also like...