बिग बॉस 13 का गेम एक नया मोड़ ले चुका है. शो में 6 नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच नए कनेक्शन बन रहे हैं. ‘बिग बॉस’ का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन भी जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सीज में फंसा हुआ है.

हाल ही में एक टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी फैंस चौंक गए हैं. बिग बॉस के दमदार कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को घर से निकाल दिया गया है. हाल ही में एक वीडियो लीक हुआ है, जिसके जरिए ये चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

दरअसल, बिग बॉस 13 से जुड़े इस वीडियो में दिख रहा है कि एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त छीना-झपटी होती है. इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला कुछ ज्यादा ही फिजिकल फाइट करने लग जाते हैं. बिग बॉस ने टास्क के दौरान सिद्धार्थ का ये कारनामा देखा. तब बिग बॉस, सिद्धार्थ के गलत बर्ताव के बारे में बात करते हैं. वहीं सिर्फ बात ही क्यों ही बिग बॉस सबके सामने सिद्धार्थ को घर ने निकालने का ऐलान कर देते हैं

बता दें कि फिलहाल, फिनाले के करीब बिग बॉस 13 के हालात बदल चुके हैं. इस शो में जो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई हैं, उन्होंने घर वालों के लिए वाकई मुसीबतें खड़ी कर दी हैं. इन सबके बीच बिग बॉस 13 के विनर को लेकर जबरदस्त खींचतान चल रही है और ये शो और भी दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है.

Categories: BOLLYWOOD HINDI