रणबीर ने मांगा महेश भट्ट से आलिया का हाथ, बात करते हुए आंखों में आए आंसू और कहा….

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशन सुर्खियों में है. दोनों के जल्द शादी करने की भी खबरें आ रही हैं. अपने रिलेशन को आगे बढ़ाते हुए रणबीर कपूर ने आलिया के पिता और महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, “रणबीर कपूर ने आलिया संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए आलिया के पिता महेश भट्ट से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा.” कहा जा रहा है कि “महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगते वक्त रणबीर भावुक हो गए थे. और रणबीर आंखों में आंसू भी थे.”

रणबीर के इस एक्शन के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी जल्द की हो जाएगी. ये पहली बार नहीं है जब रणबीर और आलिया की शादी की खबरें सामने आयी हो. पहले भी कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं जिसमें रणबीर और आलिया की शादी की बातें की गई. ये भी कहा गया कि महेश भट्ट भी दोनों की शादी की बात कह चुके हैं.

महेश भट्ट ने टेलीग्राफ से बातचीत में कहा था, “जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. आपको यह बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए. मुझे रणबीर कपूर पसंद हैं… वह बहुत अच्छे इंसान हैं. अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है. दोनों बच्चे समझदार है मैं उनके रिश्ते के बारे में अनुमान लगाने वाला कौन होता हूं. आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को आगे कैसे बढाएंगे ये उनकी मर्जी से होगा.”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आएंगे. ये पहली फिल्म है जिसमें आलिया और रणबीर एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं.

Loading...

You may also like...