जब सऊदी प्रिंस सलमान ने इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए दिया था 7 करोड़ का ऑफर!

सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन सऊद मंगलवार को भारत पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए प्रिंस को एयरपोर्ट पर रिसीव किया और साथ में प्रेस कॉनफ्रेंस भी की। इस दौरे पर प्रिंस, मोदी के साथ दोनों देशों के बीच सुरक्षा, आर्थिक और सहयोग के मुद्दों पर बातचीत हुई। लेकिन इस दौरान प्रिंस आ’’तंकवा’द के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बचते रहे। बता दें कि 2015 में सऊदी शाह अब्दुल्लाह का 90 वर्ष की आयु में निध*न के बाद शाह सलमान ने गद्दी संभाली। शाह सलमान ने इसके साथ ही अपने 57 वर्षीय भतीजे मोहम्मद बिन नायेफ को हटाकर अपने बेटे मोहम्मद बिन सलमान को क्राउन प्रिंस घोषित किया।

क्राउन प्रिंस मोहम्मद सऊदी रॉयल फैमिली के टॉप-10 अमीरों में भी शामिल हैं। वो अक्सर खबरों में बने रहते हैं। मोहम्मद बिन सलमान अपनी लाइफ बेहद ही बिंदास अंदाज में जीना पसंद करते हैं। यही वजह है कि क्राउन प्रिंस के चर्चे पूरी दुनिया में सुनने को मिल जाते हैं।

आज हम आपको उनके कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। आप यह बात जानकर हैरान रह जाएंगे कि क्राउन प्रिंस ने पार्टी में एक रात में 56 करोड़ हुए खर्च कर दिए थे।

इसके अलावा आपको बता दें कि क्राउन प्रिस ने एक एक्ट्रेस को अपने साथ रात बिताने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं। तो चलिए आपको बता ही देते हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिकन स्टार किम कार्दर्शियन की। प्रिंस किम की खूबसूरती के इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने किम के साथ रात बिताने के लिए 7 करोड़ रूपए ऑफर कर दिए थे।

आपको बता दें कि साल 2016 में  किम कार्दर्शियन के पति मशहूर अमेरिकन रैपर केन वेस्ट ने ट्वीट कर बताया किया था कि उन पर $53 मिलियन डॉलर का कर्ज चढ़ा हुआ है। उन्होंने दुनिया के अमीर लोगों से उनका कर्जा उतारने की बात कही थी। लेकिन कहीं से भी जवाब नहीं मिला। ऐसे में उस समय के सऊदी रक्षामंत्री रहे प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वो केन वेस्ट की समस्या सॉल्व कर सकते हैं। उन्होंने उनकी वाइफ किम कार्दर्शियन को एक रात के लिए $10 मिलियन ऑफर भी कर दिए। हालांकि कार्दर्शियन और रैपर वेस्ट की तरफ से इस बयान पर कोई रिएक्शन नहीं आया था। लेकिन कई संगठनों ने इसे गलत बयान बताया था।

वहीं,  मोहम्मद बिन सलमान ने कुछ साल पहले मालदीव में अपने जन्‍मदिन की पार्टी की थी। एक रात की पार्टी के लिए उन्होंने 56 करोड़ रुपये (80 लाख डॉलर) खर्च कर दिए थे। इस पार्टी में पिट बुल, जे-लो और शकीरा जैसे वर्ल्‍ड सेलिब्रिटीज को बुलाया गया था। अन्‍य स्‍टार जो इस पार्टी में मौजूदा थे, उनमें जेनिफर लोपेज और गैंगनम स्‍टाइल फेम पीएसवाई के नाम शामिल हैं। प्रिंस ने इस पार्टी के लिए आसपास के कई प्रिंस और मशहूर हस्तियों को भी बुलाया था।

Loading...

You may also like...